Trending News

बुलेट पर लड़कियों का खतरनाक स्टंट, पुलिस ने काटा 'पापा की परियों' का चालान

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 16th March , 2021 03:46 pm

गाजियाबाद-देश की राजधानी दिल्ली से अक्सर कई तरह के अजीबों गरीब वीडिय सामने आते रहते हैं। जिसमें मम्मी के लाडले अक्सर स्टंट करते दिखाई देते हैं। वहीं अब गाजियाबाद जिले से खतरनाक स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस स्टंट को करने वाले मम्मी के लाडले नहीं बल्कि पापा की परियां हैं। खतरनाक स्टंट के इस वीडियो में एक लड़की बुलेट चला रही है। वहीं बुलेट चला रही इस लड़की के कंधे पर एक और लड़की बैठी है।

12 सेकंड के वायरल वीडियो में एक लड़की बुलेट बाइक चला रही है। बाइक गाजियाबाद के नंबर की है। वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं बुलेट पर स्टंट कर रही दोनों लड़कियों ने रेड कलर की टीशर्ट और ब्लू जींस पहनी है. कंधे पर बैठी लड़की ने पीली कैप भी लगाई हुई है. स्टंट के दौरान दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस रोड पर स्टंट किया जा रहा है वहां से आम लोग भी गुजर रहे हैं। फिर भी ये लड़िकयां बेखौफ होकर स्टंट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के गोविंदपुरम क्षेत्र का है।


वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद गाजिबायाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए बाइक का 11 हजार रुपये का चालान काट दिया. वहीं गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है. पहला बिना हेलमेट लगाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिए एक हजार का चालान। दूसरा बिना राज्य सरकार की अनुमति के रेसिंग और ट्रायल ऑफ स्पीड के तहत पांच हजार का चालान। तीसरा सेक्शन तीन और चार के तहत पांच हजार का चालान। बुलेट का नंबर 14 ईएल7054 है और यह एक महिला के नाम पर रजिस्टर है। यूपी पुलिस पहले तो मम्मी के लाडलो के स्टंट से परेशान तो थी ही वहीं अब पापा की परियां भी बाइक में स्टंट कर रहीं है।

Latest News

World News