Trending News

वीडियो: श्रीनगर में AK-47 से गोलियां बरसाते दिखे आतंकी, हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 19th February , 2021 02:53 pm

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बागत बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने दिनदहाड़े पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एक संदिग्ध भी पकड़ा गया है। घटना का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। पुलिस टीम पर आतंकी के नापाक हमले का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है।

 

5 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक आतंकी AK-47 लेकर बाजार में घुसा और वहां खड़े पुलिसकर्मी पर पीछे से गोलियों की बौछार कर दी। इसके बाद वह वहां से भागने लगा। हैरानी वाली बात यह है कि आतंकी बंदूक लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में घुस आया और दुकान पर खड़े पुलिसकर्मी के पास जाकर उसकी पीठ पर गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुष्टि करते हुए कहा कि शुक्रवार दोपहर आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में पुलिस के दो जवान घायल हुए थे जिन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Latest News

World News