Trending News

डीजी कॉलेज में छात्रा के खुदकुशी मामले में मिली संदिग्ध की लोकेशन

[Edited By: Arshi]

Monday, 23rd May , 2022 12:44 pm
कानपुर के डीजी कॉलेज में छात्रा के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने अदीबा के परिवार वालों से कई घंटे तक पूछताछ कर जानकारी जुटाई. अदीबा ने आखिरी कॉल अपने भाई को की थी. इसलिए पुलिस ने उसके भाई से जानकारी ली कि आखिर क्या बातचीत हुई थी. कानपुर में डीजी कॉलेज में छात्रा के खुदकुशी करने के मामले में संदिग्ध शख्स पर शक और गहरा गया है. बेकनगंज में मिली उसकी लोकेशन पर जब पुलिस ने दबिश दी तो वह मिला. आशंका के चलते वह पहले ही वहां से फरार हो गया. आशंका बढ़ गई है कि छात्रा की खुदकुशी का जिम्मेदार यही शख्स है.

पुलिस ने हर पहलू पर गहनता से तफ्तीश कर रही है.  मेस्टर्न रोड मछली टोला निवासी अदीबा डीजी कॉलेज से बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थीं. 9 मई की सुबह कॉलेज में एक पेपर देने के बाद अदीबा ने बिल्डिंग की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. परिजनों ने संदिग्धता के आधार पर कॉलेज प्रशासन पर केस दर्ज कराया था. अब जब अदीबा के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल सामने आईं तो कई नए तथ्य उजागर हुए.
 
पुलिस ने उसमें से एक संदिग्ध नंबर चिन्हित किया. इस नंबर से अदीबा की बातचीत होती रहती थी. ग्वालटोली इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि नंबर पर संपर्क कर युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया लेकिन रविवार को नंबर ट्रेस किया गया, उसकी लोकेशन बेकनगंज में मिली. वहां दबिश दी गई तो वह हत्थे नहीं चढ़ा. पुलिस के आने की उसको आशंका थी लिहाजा वह पहले ही वहां से निकल गई. इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक की तलाश में टीम लगी हैं, जल्द वह गिरफ्त में होगा. तभी पूरे मामले का राजफाश होगा।
पुलिस ने रविवार को अदीबा के परिवार वालों से कई घंटे तक पूछताछ कर जानकारी जुटाई.
आपको बता दें कि अदीबा ने आखिरी कॉल अपने भाई को की थी. इसलिए पुलिस ने उसके भाई से जानकारी ली कि आखिर क्या बातचीत हुई थी.  उसने बताया कि घटना के एक दिन पहले वह अदीबा के साथ एक समारोह में गया था. जहां पर अदीबा के दो सौ रुपये छूट गए थे। उसी बारे में उसने कॉल पर बताया था. पुलिस ने ये भी जानकारी ली कि अदीबा के करीबी दोस्त कौन कौन से हैं.
इंस्पेक्टर ने बताया कि अदीबा ने अपने भाई से पहले अपनी बुआ की बेटी से फोन पर बात की थी उससे भी पूछताछ की गई. उसने बताया कि कॉलेज जाने को लेकर अदीबा ने उससे पूछा था,  मगर वह पहले ही कॉलेज अकेले ही चली गई थी.
 

 

Latest News

World News