Trending News

कोलकाता-ममता नहीं बजा पाईं शंख, सोशल मीडिया पर बना मजाक

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 23rd January , 2021 02:34 pm

कोलकाता-नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर बंगाल में सियासी संग्राम जारी है। सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में अपनी पदयात्रा शुरू कर दी है। आज ठीक 12 बजकर 15 मिनट पर जैसे ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पदयात्रा का ठीक से शंखनाद भी नहीं कर पाई। ये हम नहीं कह रहे ये सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहे लोगों की जुबानी है। दरअसल पदयात्रा को शुरू करने पहले ममता बनर्जी ने मंच से शंख बजाया। हालांकि वह शंख नहीं बजा सकी। वहीं शंख ना बजा पाने के कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। उनका यह वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चलिए सबसे पहले देखते है आखिर वो वीडियो है क्या....

अब आईए आपको दिखाते हैं कि किस तरह सोशल मीडिया के यूजर्स पश्चिम बंगाल की सीएम को लेकर क्या कह रहे हैं। एक यूजर ने सीएम ममता की खिल्ली उड़ाते हुए लिखा, सायरन बजाया गया क्योंकि आयोजकों को पता था दीदी से शंख नहीं बजने वाला,सायरन की आवाज़ में छुप जाएगा पर वो शंख पर हाथ मार कर सब गड़बड़ कर दी। तो वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा की मैं पानी पी रहा था और ट्विटर पर ममता दीदी का शंख बजाने वाला वीडियो देख लिया और ऐसी हंसी आई कि पानी नाक से निकल गया, आंखें लाल हो गई। अब लग रहा कि ज़ुकाम भी हो ही जाएगा। इसलिए वो वीडियो धैर्य से आराम से बैठकर ही देखें।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ज़्यादा मत फुंकिए हवा बस तो निकल रही है शंख बज नही रहा है जैसे TMC बंगाल से निकल रही है... ममता बनर्जी जबरजस्त शंखनाद करती हुई

Latest News

World News