Trending News

अस्पताल से ममता का वीडियो संदेश- हमले में मुझे लगी गंभीर चोटें, व्हीलचेयर पर करूंगी प्रचार

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 11th March , 2021 04:16 pm

कोलकाता- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद से कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही सीएम ममता ने बताया कि मेरे सिर और पैर में बहुत दर्द है।

ममता बनर्जी ने कहा, ''कार्यकर्ता ऐसा कुछ नहीं करें जिससे की माहौल खराब हो। कार्यकर्ता शांति बनाए रखें। ठीक होते ही प्रचार करूंगी।'' उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं 2 से 3 दिनों में फिरसे वापस आ जाऊंगी। सभा में भी हिस्सा लेने वाली हूं। पैर में दर्द है पर मैनेज कर लूंगी। लेकिन शायद व्हील चेयर में कुछ दिनों तक रहना पड़ेगा। ममता ने कहा कि ये सच है कि कल मुझे बहुत जोड़ से चोट लगी थी। मेरे हाथ, पैर में चोट है। लिगमेंट में चोट है। कल मेरे सिर और सीने में भी दर्द हो रहा था। मैं गाड़ी के बोनेट पर खड़ीं होकर नमस्कार कर रही थी। तभी कल धक्का दिया गया। ऐसे में मेरे पास जो दवाई थी, वो ली और फिर कोलकाता के तरफ रवाना हो गए। तब से डॉक्टर्स मेरा इलाज कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात रहने वाले अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। राज्य गृह विभाग के सूत्रों ने बताया है कि जेड प्लस सुरक्षा घेरे में रहने वाली ममता बनर्जी के साथ जो अधिकारी 24 घंटे तैनात रहते थे उन्हें हटाया गया है। उनकी सुरक्षा दस्ते में अन्य अधिकारियों को शामिल किया गया है।

बता दें कि टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘‘चार-पांच लोगों’’ ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है। मुख्यमंत्री का इस समय कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस मामले में चुनाव आयोग ने स्थानीय अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह प्रचार अभियान से ममता बनर्जी को दूर करने की साजिश है। वहीं बीजेपी का कहना है कि पूरे मामले की सीबीआई जांच हो।

Latest News

World News