Trending News

M.S.DHONI है बेस्ट फिनिशर, रविन्द्र जडेजा नतमस्तक,रायडू ने जोड़े हाथ

[Edited By: Vijay]

Friday, 22nd April , 2022 06:12 pm

आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की आखिरी ओवर्स में तूफानी बैटिंग के चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया.

इस नतीजे के बाद सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) उनके सामने नतमस्तक हो गए. साथ ही अंबाती रायडू ने भी एमएस धोनी की फिनिशिंग को देखकर उन्हें हाथ जोड़ लिए. मैच के नतीजे के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के भी कई प्लेयर्स धोनी के खेल के मुरीद हो गए. वहीं सीएसके का खेमा तो पूरी तरह उनके सम्मान में दिखा. मैच पर मुंबई इंडियंस ने पकड़ बना ली थी लेकिन अंतिम ओवरों के जीत दिलाने के माहिर धोनी ने अंत में फिर वही पुराना कमाल दिखा दिया.

मैच जिताकर जब धोनी ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तब रवींद्र जडेजा ने उन्हें झुककर सलाम किया. सीएसके के कप्तान ने एक तरह से मैच फिनिश करने के लिए धोनी को शुक्रिया कहा. वहीं टीम के सीनियर बल्लेबाज अंबाती रायडू भी इसी अंदाज में दिखे. उन्होंने धोनी से हाथ मिलाने से पहले उन्हें हाथ जोड़ लिए और दिखाया कि उनकी काबिलियत को वे सलाम करते हैं. सीएसके के बाकी खिलाड़ी भी एमएस धोनी के खेल से काफी प्रभावित दिखे. सीएसके के बैट का काम करने वाले सपोर्ट स्टाफ के एक मेंबर तो उन्हें सैल्यूट भी किया.

जब धोनी के आगे नतमस्तक हुए जडेजा

जडेजा ने धोनी के लिए क्या कहा

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में रवींद्र जडेजा ने धोनी और मैच के आखिरी ओवर्स को लेकर खुलकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, जिस तरह से मैच जा रहा था, हम काफी तनाव में थे. लेकिन हम जानते थे कि खेल का महान फिनिशर खेल रहा है और अगर वह अंतिम गेंद खेलता है तो मैच खत्म करेगा ही. धोनी ने दुनिया को दिखा दिया कि वह अब भी मैच के फिनिशर हैं.

 

रायडू ने धोनी को जोड़े हाथ

Latest News

World News