Trending News

हिंसा के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का वीडियो वायरल, कहा था लेकर आना लाठी डंडे

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 27th January , 2021 11:47 am

दिल्ली-देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के एक दिन बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो सामने आया है, जिसने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। टिकैत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो में किसान नेता लोगों से लाठी-डंडा साथ लेकर आने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राकेश टिकैत कहते नजर आ रहे हैं कि सरकार मान नहीं रही,  ज्यादा कैड़ी पड़ रही है सरकार। अपना ले आइओ झंडा, झंडा भी लगाना,  लाठी-डंडे भी  साथ रखिओ अपने, समझ जाइओ सारी बात। तिरंगा भी लगाना, अपना झंडा भी लगाना।  अब सब आ जाओ अपनी जमीन नहीं बच रही। आ जाओ अपनी जमीन बचाने के लिए वरना जमीन नहीं बचनी। जमीन छीन ली जाएगी।

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो कब का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राकेत टिकैत बुधवार को मीडिया के सामने आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनका ही है। उन्होंने कहा कि लाठी कोई हथियार थोड़े ही है।  राकेश टिकैत ने कहा,  मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने कहा था कि लाठी लेकर आना, जरा बताइए कि बिना लाठी डंडे के झंडे कहां और कैसे लगाए जाते हैं। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि जिसने झंडा फहराया वो कौन आदमी था? एक कौम को बदनाम करने की साजिश पिछले दो महीने से चल रही है।

Latest News

World News