Trending News

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में तारणहार बनेंगे योगी आदित्यनाथ, करेंगे प्रचार

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 26th November , 2020 04:01 pm

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 नवंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के 150 वार्डों के लिए होने वाले चुनावों के लिए प्रचार करेंगे. बीजेपी हैदराबाद में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रही है, और योगी आदित्यनाथ ओल्ड सिटी के गोलकोंडा क्षेत्र से अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे.

हालांकि निगम चुनाव आमतौर पर एक स्थानीय मामला होता है लेकिन भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही है, जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हैं.

योगी आदित्यनाथ हाल के दिनों में पार्टी के सबसे बड़े भीड़ खींचने वाले नेताओं में से एक के रूप में उभरे हैं, जिसका सबसे अच्छा उदाहरण हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा का चुनाव है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि, मुख्यमंत्री 28 नवंबर को हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे. वहां वो एक दिन का प्रचार करेंगे. 1 दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव बीजेपी के लिए एक प्रतिष्ठा का सवाल है और ये इस बात से पता चलता है कि यहां बीजेपी के कई स्टार प्रचारक मैदान में उतर रहे हैं जो कि अकसर स्थानीय चुनाव में देख्रने को नहीं मिलता है.

Latest News

World News