Trending News

ब्राह्मण सम्मेलन कर मायावती ने ट्वीट कर ये क्या कहा सभी पार्टियों से

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 27th July , 2021 02:43 pm

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी द्वारा शुरू किए गए ब्राह्मण सम्मेलन से विरोधियों की नींद उड़ गई हैं जिसके कारण वो इसे रोकने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।उन्होंने कहा कि ब्राह्मण सम्मेलन जिसे प्रबुद्घ वर्ग संगोष्ठी भी कहा जाता है के प्रति लोगों के दिखाए जा रहे उत्साह से यह स्पष्ट है कि ब्राह्मण समाज का बसपा पर सहज विश्वास है।उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जो ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है, के प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बसपा पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार।

मायावती ने कहा कि अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवां अंबेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है व इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियाँ किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं। इनसे सावधान रहें।

बता दें कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी प्रमुख पार्टियां ब्राह्मण समाज को जोड़ने के लिए प्रयासरत हैं। इसी मकसद से बसपा ने भी सम्मेलन शुरू किया था।

 

 

Latest News

World News