Trending News

यूपी में चौथे चरण का मतदान जारी और समाजवादी पार्टी की शिकायतें भी लगातार जारी..आखिर क्या है माजरा ? देखिये एसपी के ट्वीट्स

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 23rd February , 2022 11:59 am

यूपी में आज चौथे चरण का मतदान जारी है। लखनऊ, सीतापुर, खीरी, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, बांदा, फतेहपुर और पीलीभीत जिले में आज वोटिंग हो रही है। लखीमपुर खीरी के फरधान थाना क्षेत्र के बूथ संख्या 85 पर मॉकपाल के दौरान कोई भी बटन दबाने से कमल की पर्ची निकल रही थी, जिसको लेकर मतदान दो घंटा बाधित रहा।

उन्नाव में कई जगह मतदान का बहिष्कार किया गया है। लखनऊ में कर्मचारियों ने खराब खाना देने का आरोप लगाया है।

कई जगह ईवीएम मशीन खराब

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बांदा जिले की विधानसभा नरैनी-234, बूथ संख्या 60 पर ईवीएम मशीन खराब हुई है। लखीमपुर खीरी जिले की निघासन विधानसभा-138 के बूथ संख्या 226 पर ईवीएम बार-बार खराब हो रही है चुनाव आयोग और जिला प्रशासन कृपया संज्ञान ले।

सपा का आरोप-मतदान केंद्र से भगाए जा रहे मतदाता

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीलीभीत जिले की 127 पीलीभीत विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 335 पर मतदाताओं को यह कहकर मतदान केंद्र से भगाया जा रहा है कि उनका वोट पड़ गया है। चुनाव आयोग संज्ञान ले सुचारू एवं निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करें। वहीं, फतेहपुर जिले की विधानसभा बिंदकी-239 के बूथ संख्या 193, 194 पर बीएलओ की लापरवाही के कारण पहले पर्ची नहीं दी गई और अब पर्ची देने के बाद मतदाताओं को वोट नहीं करने दिया जा रहा है चुनाव आयोग और जिला प्रशासन शीघ्र संज्ञान लें।

मतदान की गोपनीयता और निष्पक्षता मतदान अधिकारियों द्वारा भंग करने का आरोप

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्नाव जिले की पुरवा विधानसभा-167 के बूथ संख्या 433, 434, 311, 312 व 408 पर मतदान की गोपनीयता और निष्पक्षता मतदान अधिकारियों द्वारा भंग की जा रही है, चुनाव आयोग और जिला प्रशासन शीघ्र संज्ञान लेते हुए निष्पक्ष और पारदर्शी मतदान कराने की कृपा करें। वहीं, हरदोई जिले की 155 शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 358 पर धीमी गति से मतदान चल रहा है जिससे मतदाता प्रभावित हैं। चुनाव आयोग संज्ञान ले सुचारू एवं निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करें।

  

,,,,

Latest News

World News