Trending News

लखनऊ, कानपुर और मेरठ में कोरोना के लिए विशेष रणनीति बने - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

[Edited By: Rajendra]

Monday, 28th September , 2020 04:34 pm

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम 11 के अधिकारियों के साथ लखनऊ में बैठक की. बैठक में सीएम ने कोविड के संबंध में किए जा रहे कार्यों जायजा लिया गया. इस दौरान उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए चलाए जाने वाले जागरुकता अभियान की समीक्षा भी की. मुख्यमंत्री ने बैठक में लखनऊ, कानपुर नगर और मेरठ में कोविड-19 के संबंध में विशेष रणनीति बनाकर अफसरों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

बैठक में सीएम योगी ने कहा कि टेस्टिंग और सर्विलांस जितना मजबूत होगा कोरोना के प्रसार को रोकने में उतनी ही अधिक सफलता मिलेगी. साथ ही उन्होंने मुख्य सचिव को माइक्रो कन्टेनमेन्ट जोन, टेस्टिंग और सर्विलांस के संबंध में निरंतर फीडबैक लेते हुए उचित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए. उन्होंने कहा कि इससे कोरोना संक्रमण की दर को नियंत्रित करने में सफलता मिलेगी. सीएम ने कहा कि राज्य सरकार की कोविड-19 के प्रति अपनाई गई रणनीति कारगर रही है. कोविड-19 नियंत्रण संबंधी कार्य तेजी के साथ निरंतर जारी रखे जाएं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोकस्ड टेस्टिंग किए जाने पर भी जोर दिया. सीएम ने कहा कि कोविड बेड्स की संख्या को बढ़ाया जाए. उन्होंने निर्देश दिया कि पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से कोविड-19 के संबंध में जागरूकता तेजी से फैलाई जाए.

Latest News

World News