Trending News

सोनू सूद और कंगना रनौत ने मुंबई पावर कट को लेकर किया ऐसा ट्वीट

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 13th October , 2020 01:09 pm

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद देश भर के लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि बीते दिन मुंबई शहर को एक बड़े पावर कट का सामना करना पड़ा. जिसके चलते कुछ देर के लिए चीजें थम गई.

आम लोगों के साथ खास लोग भी इस पावर कट से बहुत परेशान नजर आए. जिसके चलते सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ लोगों ने हल्ला बोलना शुरू कर दिया.लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पावर कट को लेकर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया. लेकिन इन लोगों के लिए एक्टर सोनू सूद ने काफी प्यारा जवाब दिया.

 

इस मामले पर सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- 'मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं तो पूरे देश को पता चला गया. लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती. इसलिए कृपा धैर्य रखें.' सोनू सूद का ये ट्वीट बाकी सारे ट्वीट की तरह खूब वायरल हो रहे हैं.

मुंबई में पॉवर कट हो जाने से नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मीम्स शेयर किए. इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.इस दौरान #Powercut ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गया. बिजली मुंबई उपनगर और आसपास के ठाणे, कोलाबा, बांद्रा, पूर्वी और पश्चिमी इलाकों में बिजली चली गई.

वहीं बिजली कट के दौरान अपने बेबाक बयान के लिए चर्चित कंगना रनौत ने बिजली गुल होते ही एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार को घेरे में ले लिया. उन्होंने फिल्म डर वाले अंदाज में शाहरुख खान की डायलॉग की नकल करते हुए एक बड़ा ही मजेदार ट्वीट किया है.

 

Latest News

World News