Trending News

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका गांधी के काफिले को रोका गया, पैदल निकल पड़े दोनों नेता

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 1st October , 2020 02:14 pm

उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए देशभर में गुस्सा है। पीड़िता की मौत के बाद उसका जबरन अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। इस मामले पर सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने के लिए दिल्ली से रवाना हो गए हैं।

यूपी के हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफिले को रोक दिया गया है. यमुना एक्सप्रेस-वे पर काफिले को रोका गया है. राहुल-प्रियंका को बैरिकैड के आगे रोका गया, जबकि दूसरे नेताओं को बैरीकैड के पीछे रोका गया. इसके बाद दोनों ही नेता गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगे. कांग्रेस के कई और नेता उनके साथ पद यात्रा कर रहे हैं.

बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे हैं. दिल्ली से दोनों नेता एक ही वाहन में सवार थे. उनके साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और कई अन्य नेता भी हाथरस के लिए रवाना हुए हैं.

दरअसल, गैंगरेप और बर्बरता का शिकार हुई पीड़िता की इलाज के दौरान मौत और उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और सरकार विरोधी नारे लगा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि उन्हें किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है, वो पीड़िता के लिए आवाज उठा रहे हैं।

Latest News

World News