Trending News

हाईकोर्ट में NCB की चुनौती ?

[Edited By: Arshi]

Thursday, 14th October , 2021 02:58 pm

आर्यन खान ( Aryan Khan) ड्रग्स केस ( Drugs) मामले में एनसीबी और बीजेपी की साठगांठ का आरोप लगाने वाले एनसीपी के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान और उस केस के दूसरे आरोपियों को मिली जमानत को एनसीबी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. NCB सूत्रों का कहना है कि पिछले 10 दिन से चुनौती देने की प्रक्रिया चल रही थी. नवाब मलिक ने आज ही प्रेस कॉन्फेंस लेकर अपने दामाद को बेकसूर बताया और उसे फंसाये जाने का आरोप लगाया है. मलिक के मुताबिक जमानती आदेश में साफ लिखा है कि उनके दामाद के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला था.


बता दें कि एनसीपी नेता नवाब मलिक को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है. उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही थीं , जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ाने का कदम उठाया गया. उन्होंने क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी की अनियमितता को उजागर करना शुरू किया है. हाल ही में खास बातचीत में नवाब मलिक ने कहा था कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से लेकर क्रूज ड्रग्स पार्टी तक बहुत सारे फर्जी मामले बनाए हैं. इसमें केपी गोसावी नाम का एक व्यक्ति शामिल है, जो फरार है. बहुत सारी चाजें धीरे-धीरे एविडेंस के साथ सामने रखेंगे. खुलासे करेंगे तो सबके सामने करेंगे. एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े के जासूसी के आरोपों पर नवाब मलिक ने कहा कि कौन उनकी जासूसी कर रहा है, ये तो पता नहीं, अगर वे नाम लेकर कहें कि नवाब मलिक उनकी जासूसी कर रहे हैं तो उसका मैं जवाब दूंगा.


उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों को डर रहता है कि कहीं उनकी कोई बात तो सामने नहीं आने वाली कुछ गलतियां हैं, जिसके बारे में वो जानकारियां जुटा रहे हैं. बॉलीवुड तो हमेशा से सॉफ्ट टारगेट रहा है. इसकी वजह भी है कि बॉलीवुड के मामलों में बड़े पैमाने पर पब्लिसिटी भी हासिल होती है. रिया चक्रवर्ती के मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों को लाया गया. मीडिया ट्रायल चले, बड़े पैमाने पर उगाही की गई है. रिया के पास कोई सबूत भी नहीं मिला था. लोगों के अंदर डर पैदा किया गया. पब्लिसिटी के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का इस्तेमाल किया जाता है. कोई इसके खिलाफ आवाज उठाए तो उसे भी फ्रेम कर दो. वो आदमी जो आर्यन खान को घसीटकर ले जा रहा था, आपकी जिम्मेदारी बनती है कि उसे ढूंढकर लाएं, वह फरार है. धीरे धीरे परतें खुलेंगी तो उगाही वाला मामला भी सामने आएगा.

Latest News

World News