Trending News

ममता बेनर्जी 'बीजेपी की एजेंट' - अधीर रंजन 

[Edited By: Shashank]

Monday, 1st November , 2021 03:03 pm

 


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने गोवा में कांग्रेस के खिलाफ बोलने के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि वह अब एक ऐसी पार्टी के लिए ऐसा कर रही हैं जो हमेशा उनके समर्थन में सामने आई है। उन्होंने आगे अपने बयान में ममता बेनर्जी को 'बीजेपी का एजेंट' बता दिया। चौधरी, जो पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष हैं, उन्होंने एक प्रेस मीट में यह जानने की मांग की कि विपक्षी एकता को तोड़ने की कोशिश कर रही बनर्जी ने अतीत में भाजपा के साथ गठबंधन क्यों किया था।

आपको बतादें, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अधिक शक्तिशाली बनाने में मदत कर रही है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'अधिक शक्तिशाली' होते जा रहे हैं क्योंकि कांग्रेस राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर प्रमुख विपक्षी दल पर निर्णय नहीं लेने का भी आरोप लगाया, साथ ही कहा कि देश इसी वजह से पीड़ित है। उन्होंने कहा, 'मैं अभी सब कुछ नहीं कह सकती क्योंकि उन्होंने राजनीति को गंभीरता से नहीं लिया। मोदी जी कांग्रेस की वजह से और ताकतवर होने जा रहे हैं।

टीएमसी सुप्रीमो की टिप्पणियों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, बहरामपुर के सांसद ने कहा, 'मुझे आश्चर्य है कि क्या आप अभी भाजपा के एजेंट के रूप में काम नहीं कर रहे हैं। कृपया याद करें कि किसने अतीत में भाजपा के साथ गठबंधन किया था और एनडीए कैबिनेट का हिस्सा था। और अब आप कांग्रेस की आलोचना कर रही हैं जो हमेशा आपके समर्थन में आई है।

टीएमसी पार्टी ने घोषणा की है कि वह गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन तथ्य यह है कि हाल के दिनों में कांग्रेस भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ने में विफल रही है। पिछले दो लोकसभा चुनावों में यह साबित हो गया था। यदि आप केंद्र में लड़ाई प्रदान नहीं कर सकते हैं, तो यह जनता का विश्वास तोड़ता है, और भाजपा को राज्यों में कुछ और वोट मिलते हैं। हम इस बार ऐसा नहीं होने दे सकते, 'टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा।

Latest News

World News