Trending News

जेके पीपुल्स एलायंस तथाकथित गुप्कर घोषणा हस्ताक्षरकर्ताओं द्वारा चुराया गया नाम

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 17th October , 2020 05:51 pm

जेके पीपुल्स एलायंस तथाकथित गुप्कर घोषणा हस्ताक्षरकर्ताओं द्वारा चुराया गया नाम है


मुजफ्फर भट द्वारा जारी एक प्रेस बयान में, राष्ट्रपति जम्मू कश्मीर पीपुल्स अलायंस ने गुप्कर घोषणा हस्ताक्षरों द्वारा उनके तथाकथित गठबंधन को पीपुल्स एलायंस के रूप में नामित करने के कदम की निंदा की है।

श्री भट ने कहा, यह एक विडंबनापूर्ण और दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि तथाकथित खारिज किए गए लोग जो जम्मू-कश्मीर के लोगों के मसीहा होने का ढोंग करते हैं, उन्हें पता नहीं है कि उनके नजदीकी क्षेत्र में क्या हो रहा है। मुजफ्फर भट ने दावा किया कि उनके पास जम्मू कश्मीर पीपुल्स अलायंस के नाम और शैली के तहत एक पंजीकृत राजनीतिक पार्टी है, और अनुच्छेद 370 को निरस्त करने से पहले ही भारत के चुनाव आयोग के साथ पंजीकरण प्रक्रिया शुरू की गई थी और पंजीकरण शुल्क के भुगतान के लिए प्राप्तियों की प्रतियां। प्रशासन और भारत निर्वाचन आयोग के साथ इस संबंध में किए गए आवश्यक पत्राचार के साथ

उन्होंने आगे कहा - हम गुप्कर हस्ताक्षरकर्ताओं द्वारा पहले से मौजूद राजनीतिक दल का नाम चुराने की कार्रवाई की निंदा करते हैं और यह बयान देना चाहिए। कॉपीराइट अधिनियम के उल्लंघनकर्ताओं में शामिल सभी लोगों को एक नोटिस के रूप में जेकेपीए के प्रवक्ता ने कहा। यदि आवश्यक हो तो हम समय के साथ अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। पार्टी के एक और नेता को जेकेपीए के मुजफ्फर भट के सलाहकार के रूप में काम करने वाले एक और नेता को जोड़ा गया।

फिरदौस अहमद की रिपोर्ट

Latest News

World News