Trending News

यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रियंका गांधी को क्यो कहा धन्यवाद-जानिये

[Edited By: Vijay]

Saturday, 9th October , 2021 01:59 pm

कैबिनेट मंत्री व राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में शामिल होकर झाड़ू लगाने का स्वागत किया है।  उन्होंने कहा देर में ही सही लेकिन प्रियंका को झाड़ू और स्वच्छता  की अहमियत पता चल गई। इसके लिए वह धन्यवाद की पात्र हैं।

सिद्धार्थनाथ ने प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री के इस लोकप्रिय अभियान की महत्ता इतनी देर में पता चली। उनको समझना चाहिए कि वैसे उनका ड्रामा जनता अच्छी तरह समझ चुकी है। उन्होंने झाड़ू पकड़ने का नाटक तब किया है जब कांग्रेस की समस्त उम्मीदों पर पहले ही झाड़ू फिर चुकी है।

उधर, अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए सिद्धार्थनाथ ने कहा कि आपके बयानों में गजब का विरोधाभास है। लखीमपुर की घटना में कल तक आपको योगी सरकार का कोई एक्शन नहीं दिख रहा था। आज आपको गांवों में भाजपा के उतरते झंडे दिख रहे हैं। कल आप धृतराष्ट्र की भूमिका में नजर आए, आज संजय के रोल में।’

मालूम हो कि अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उप्र के शासन-प्रशासन ने लखीमपुर के नामजद आरोपी को समन भेजने की जो औपचारिक कार्रवाई की है उससे जनाक्रोश और बढ़ गया है। इस घटना के बाद जिस तरह पूरे देश, विशेषकर यूपी में किसानों के बीच भावात्मक एकता जन्मी है वो अभूतपूर्व है। गांवों में भाजपा के झंडे उतर गए हैं।

इसके जवाब में सिद्धार्थनाथ ने कहा कि तुलसीदास ने रामचरित मानस में आप ही जैसे लोगों के लिए लिखा है, ‘जाकी रही भावना जैसी..। जनता सब देख रही है। वह आपकी तरह नहीं है। दरअसल आपकी हालत सत्ता लोलुपता के कारण उस अंधे बगुले जैसी होने वाली है जिसे मछली के गफलत में कीचड़ खाना पड़ता है।’

 

 

Latest News

World News