Trending News

ब्राह्मण विधायक की बेटी ने दलित लड़के से की लव मैरिज, वीडियो में कहा, ''दोनों को जान का खतरा''

[Edited By: Admin]

Thursday, 11th July , 2019 12:53 pm

बरेली के BJP विधायक की बेटी और उसके पति को जान का खतरा है। नवविवाहिता लड़की ने  पुलिस से गुहार लगाते हुए सुरक्षा की मांग की है। बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया।

उसके बाद साक्षी ने एक और वीडियो जारी करते हुए बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए। 

Image result for बरेà¤⊃2;ी के विधायक की बेटी

साक्षी ने अपने पिता व परिवार के दूसरे लोगों से जान का खतरा बताते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर अदालत से सुरक्षा की गुहार लगाई है। साक्षी की इस अर्जी पर हाईकोर्ट में  11 जुलाई को  सुनवाई होगी। साक्षी ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह बालिग़ है और उसने अपनी मर्जी से दलित युवक से शादी की है। उसके विधायक पिता व परिवार के दूसरे लोग इस शादी का विरोध कर रहे हैं और उनकी हत्या कराना चाहते हैं। 

साक्षी ने परिवार के लोगों से ही जान का खतरा बताते हुए अदालत से अपने व पति के लिए सुरक्षा मुहैया कराए जाने का आदेश दिए जाने की अपील की है। अर्जी में बरेली पुलिस पर भी विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है। साक्षी की इस अर्जी पर हाईकोर्ट में दोपहर करीब बारह बजे सुनवाई होने की उम्मीद है। साक्षी की तरफ से अदालत में उनके वकील उनका पक्ष रखेंगे। साक्षी के वकील उन दोनों वीडियो को भी अदालत में पेश करेंगे, जिसे किसी गुप्त जगह पर छिपे हुए साक्षी व उसके पति अजितेश ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Image result for बरेà¤⊃2;ी के विधायक की बेटी

बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी दलित समुदाय के अजितेश कुमार से प्यार करती थी। गैर बिरादरी का होने की वजह से विधायक राजेश मिश्र और उनका परिवार शादी के लिए राजी नहीं था। साक्षी कुछ दिनों पहले ही घर छोड़कर चली गई और उसने चार जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में वैदिक रीति रिवाजों के साथ अजितेश कुमार से शादी कर ली। दोनों एक होटल में छिपकर रह रहे थे। विधायक पिता राजेश मिश्र के कुछ करीबियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों भागकर किसी गुप्त स्थान पर चले गए हैं।

बब

वायरल हो रहे दोनों वीडियो में साक्षी ने विधायक पिता, परिवार के दूसरे सदस्यों व कुछ अन्य लोगों से जान का खतरा बताया है और खुद अपने - पति अजितेश व उसके परिवार वालों के साथ कोई अनहोनी होने पर पिता को ही ज़िम्मेदार ठहराए जाने की बात कही है. साक्षी और उसके पिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Latest News

World News