Trending News

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 24th March , 2021 07:06 am

देहरादून- देश में कोरोनावायरस का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। उत्तरराखंड के मुख्यरमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्शंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने लिखा मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं। मैं सभी के भरोसेमंद स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

बता दें कि मुख्यमंत्री सीएम तीरथ सिंह रावत आज से तीन दिन के दौरे में दिल्ली जाने वाले थे। तीरथ सिंह दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करनी थी। सीएम दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्रियों सहित पीएम मोदी को भी हरिद्वार में जा रहे कुंभ में आने का न्यौता भी देते हैं। वर्तमान में, उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब वह दिल्ली नहीं रहेंगे। वहाँ अपने बयानों से लगातार तीरथ सिंह रावत विवादों में बने हुए है। वहाँ ये कई मिलते हैं और चीजों को लेकर भी संदेह खड़ कर रहा है।

Latest News

World News