Trending News

वीडियो: महिलाओं को लेकर उत्तराखंड के नए सीएम दिया विवादित बयान

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 17th March , 2021 05:04 pm

देहरादून-उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को एक बड़ा विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि महिलाओं को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है। उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि ''मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं। मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे। जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे, हाथ देखे तो कई कड़े थे, उनके साथ में दो बच्चे भी थे। उन्होंने कहा कि मैंने पूछा तो महिला ने बताया कि वो एनजीओ चलाती हैं। मैंने कहा कि समाज के बीच में घुटने फटे दिखते हैं, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?''

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पीएम मोदी को भगवान राम की तरह ही मानते हैं। हरिद्वार में नेत्र कुम्भ कार्यक्रम में बोलते हुए तीरथ सिंह रावत, मोदी की तारीफ करते-करते इतना अधिक भावनाओं में बह गए थे कि वह उन्हें कलयुग का भगवान राम मानने लगे। कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक चमत्कारी व्यक्ति हैं। उन्होंने अपने काम से ऐसे कर दिखाया है कि पहले भारत के राष्ट्राध्यक्षों को दुनिया में कोई खास तबज्जो नहीं मिलती थी, मगर आज दुनियाभर के बड़े से बड़े नेता पीएम मोदी के साथ केवल फ़ोटो खिंचवाने के लिए लालायित रहते हैं।

 

Latest News

World News