Trending News

उत्तराखंड के सीएम ने फिर दिया विवादित बयान, 'पढ़ने आई हो या बदन दिखाने'

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 18th March , 2021 03:29 pm

देहरादून महिलाओं की कटी फटी जींस पहनने वाले विवादित बयान से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अभी उभर भी नहीं पाए थे कि उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जिसमें वो किसी कॉलेज का किस्सा सुना रहे हैं और छात्रा के शॉर्ट्स पहनने पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तीरथ सिंह रावत ने कहा कि , ‘मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से आई लड़की, वो हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी। आप क्या बोलते हैं उसे कट...’ तीरथ सिंह रावत ने कहा, “…उसका कुछ दिन ऐसा मजाक बना, क्योंकि सारे लड़के उसके पीछे भाग रहे थे। यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो..क्यों और बदन दिखा रहे हो..क्या होगा’’

तीरथ सिंह रावत का ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, कटी फटी जींस वाले बयान के बाद अब उत्तराखंड के तीरथ बदन के बयान पर फंस गए है। वहीं औरतों पर लगातार विवादित बयान दे रहे तीरथ सिंह रावत के लिए इस बयान की भी आलोचना हो रही है। हालांकि, ये वीडियो कब का है ये साफ नहीं है। ऐसे में न्यूज प्लस इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।  महिलाओं पर जो बयान तीरथ सिंह रावत ने दिया, उसपर उनका लगातार विरोध हो रहा है। राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मीडिया तक पर तीरथ सिंह रावत घिरे हुए हैं। 

Latest News

World News