Trending News

यूपी पंचायत चुनाव: मुलायम और अखिलेश यादव के परिवार के सदस्यों ने किया मतदान

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 19th April , 2021 12:14 pm

सैफई-समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में सोमवार को द्वितीय चरण के पंचायत चुनाव में वोट डाले जा रहे हैं। जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच लोग अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं इस बार समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव , समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव कोरोना संक्रमण की वजह से वोट डालने नहीं आ रहे हैं।

हालांकि मुलायम परिवार के अन्य सदस्य बदायूं के पूर्व सांसद और अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव, उनके पिता अभय राम यादव, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव अपनी पत्नी राजलक्ष्मी के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं। सैफई के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पंचायत चुनाव को लेकर के मतदान केंद्र बनाया गया है जहां पर मुलायम परिवार के अधिकाधिक सदस्य अपने गांव के अन्य मतदाताओं के साथ मतदान करने के लिए धीरे-धीरे करके पहुंच रहे हैं।

अभी तक मुलायम परिवार के महत्वपूर्ण सदस्यों में शामिल मैनपुरी के पूर्व सांसद व राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दामाद तेज प्रताप यादव, उनकी पत्नी राजलक्ष्मी, मुलायम सिंह यादव के भाई राजपाल सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष उनकी पत्नी प्रेमलता यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रमुख दावेदारों में से एक निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव दोपहर 2 बजे के आसपास राजधानी लखनऊ से सैफई आकर इसी मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Latest News

World News