Trending News

हरियाणा में सोनिया गांधी की इकलौती रैली भी रद्द, कांग्रेस की कलह पर पीएम मोदी ने ली चुटकी

[Edited By: Admin]

Friday, 18th October , 2019 06:18 pm

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की हरियाणा के महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली रद्द हो गई है. सोनिया गांधी अब इस रैली को संबोधित नहीं करेंगी, उनकी जगह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इस जनसभा को संबोधित करेंगे. महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा में होने वाली सोनिया गांधी की ये इकलौती रैली थी.

वहीं हिसार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि हरियाणा ने हर बार मेरी झोली भरी है. इस बार हिसार पहले से भी प्रचंड जनादेश बीजेपी के पक्ष में देने वाला है. उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा में सारे रिकॉर्ड टूटेंगे. हरियाणा का मुझपर पूरा अधिकार, मैं आपके सुख-दुख का साथी हूं.

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने मेरे वीर जवानों के सामने नतमस्तक होकर अनुच्छेद 370 को बलि चढ़ाई है. आतंकवादी आएं और मारकर चले जाएं, हम इंतजार करें? अब देश बदल चुका है, इंतजार नहीं अब इंतजाम होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में पहले ऐसी सरकार बैठी थी, जो हरियाणा के किसानों के हक के पानी को पाकिस्तान भेजती थी. लेकिन क्या पाकिस्तान में पानी बहता रहे और हमारा किसान पानी के बिना रहे? पीएम ने कहा कि मैंने हरियाणा का पानी पिया है, ठान लिया है और अब करके रहूंगा. पीएम ने कहा कि वादा करता हूं कि आपके हक का पानी पाकिस्तान को नहीं देंगे. PM ने कहा कि जब मैं पानी की बात करता हूं तो आग उधर लगती है.

हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और शनिवार को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. ऐसे में कांग्रेस की ओर से प्रचार में पूरी ताकत झोंकी जा रही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से लगातार दोनों राज्यों में प्रचार कर रहे हैं.

Latest News

World News