Trending News

सोनार बांग्ला मिशन लॉन्च, बीजेपी में शामिल हुईं पायल सरकार

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 25th February , 2021 11:18 am

कोलकाता-भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला कैंपेन को लॉन्च किया। इसके तहत 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और मेनिफेस्टो के लिए सुझाव माने जाएंगे। कैंपेन लॉन्च के दौरान गुरुवार को बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार ने भाजपा ज्वाइन की।

जेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां मिशन लॉन्च करते हुए कहा कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में कैसे योगदान कर सकती है, हम उसे अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। इस मिशन में दो करोड़ सुझावों को लिया जाएगा। जेपी नड्डा ने कहा कि हर विधानसभा में 100 सुझाव पेटी रखी जाएंगी, ताकि लोग अपने सुझाव दे सकें।

जेपी नड्डा ने कहा कि लोग वेबसाइट, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप के जरिए अपने सुझाव हमें भेज सकते हैं। ये कैंपेन 3 से 20 मार्च तक हर विधानसभा में कवर करेगा। जेपी नड्डा बोले कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान निधि योजना, फसल बीमा योजना को लागू कर दिया जाएगा। किसान सम्मान निधि की पुरानी किस्तों को भी किसानों को दिया जाएगा।

जेपी नड्डा ने नारा दिया कि बीजेपी की सरकार आने पर हम ‘भ्रष्टाचार मुक्त, विकास युक्त’ बंगाल बनाएंगे। बंगाल में फिर से बिजनेस को बढ़ावा मिले हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा। जेपी नड्डा ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तब राज्य से केंद्र को डेंगू को लेकर रिपोर्ट ही नहीं भेजी गई, ममता बनर्जी ने यहां डॉक्टरों को धमकाया हुआ था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे। बंगाल के मालदा में यूपी सीएम की चुनावी सभा होगी। मालदा को ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता है, ऐसे में बीजेपी ने अपने स्टार कैंपेनर को यहां मैदान में उतारा है।

Latest News

World News