Trending News

लोगों को भड़काने का काम कर रही शेहला रशीद, भारतीय सेना के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान

[Edited By: Admin]

Monday, 19th August , 2019 05:29 pm

जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पूरा देश मोदी सरकार के समर्थन में है, हालांकि विपक्षी नेता समेत कई कश्मीरी नेता और कार्यकर्ता ऐसे भी है, जो लगातार जम्मू कश्मीर से 370 हटाने का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब जम्मू कश्मीर पीपल मूवमेंट की नेता शेहला रशीद ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कश्मीर में बदतर हालात बताते हुए भारतीय सेना के खिलाफ बोल दिया।

  View image on Twitter

दरअसल शेहला रशीद ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा था कि, "मौजूदा समय में स्थानीय पुलिस के पास किसी भी तरह की कानून व्यवस्था का अधिकार नहीं है। सब कुछ केंद्रीय सुरक्षा बल को अधिकार दे दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी को सिर्फ इसीलिए ट्रांसफर कर दिया गया क्योंकि उसने केंद्रीय सुरक्षा बल के एक जवान के खिलाफ शिकायत की थी।"


एक के बाद एक किए गए ट्वीटर पर शेहला रशीद ने भारतीय सेना पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि,"सुरक्षाबल रात के समय स्थानीय लोगों के घरों में घुसते हैं और लड़कों को उठा ले जाते हैं। इतना ही नहीं वे लोगों के घरों में जबरदस्ती घुसकर राशन भी उठा ले जाते हैं। साथ ही पूरे घर को तहस नहस कर देते हैं।"

 शेहला रशीद द्वारा लगाए गए इस आरोप को भारतीय सेना ने सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि शेहला रशीद लोगों को भड़काने का काम कर रही है। उनके द्वारा दिया गया बयान पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना और फर्जी है। उन्हें ऐसे बयान से बचना चाहिए। वहीं भारतीय सेना पर लगाए गए फर्जी आरोप के बाद अब शेहला रशीद के गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। वहीं सुप्रीम कोर्ट के वकील आलोक श्रीवास्तव ने शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करा दिया है। माना जा रहा है कि भारतीय सेना के खिलाफ झूठी अफवाह फैलाने पर शेहला रशीद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। 

Latest News

World News