Trending News

समाजवादी पार्टी की आठवें चरण की विजय यात्रा आज मैनपुरी से शुरू – चाचा शिवपाल नजर आ सकते है साथ में

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 21st December , 2021 12:47 pm

समाजवादी पार्टी की आठवें चरण की विजय यात्रा मैनपुरी से शुरू हो गयी है । इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव क्रिश्चियन मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री विजय रथ पर सवार होकर एटा के लिए प्रस्थान करेंगे। सोमवार को जनसभा के लिए प्रभारियों ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की। सपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा निकाली जा रही विजय यात्रा का आठवां चरण मैनपुरी से शुरू होगा। मैनपुरी के बाद एटा में भी पूर्व मुख्यमंत्री 21 दिसंबर को ही जनसभा को संबोधित करेंगे। 

बैनरों से पाट दिया मैदान

वहीं क्रिश्चियन मैदान को सपा के बैनरों और होर्डिंग से पाट दिया है। सोमवार को जनसभा के प्रभारी एमएलसी आनंद भदौरिया, सुनील साजन और राजेश यादव ने पदाधिकारियों के साथ जनसभा की तैयारियों की समीक्षा की। जनसभा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मैनपुरी जिले में गांव अंजनी, महादेवा, कुरावली, खिरिया पीपल में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। 

होर्डिंग पर शिवपाल के भी फोटो

लंबे समय के बाद सपा के कार्यक्रम में प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के फोटो सपा नेताओं ने अपने होर्डिंग में लगाए हैं। प्रसपा के जिलाध्यक्ष बोट सिंह यादव कहते हैं कि अब प्रदेश में सपा की सरकार बनना तय है। सपा में प्रसपा के नेताओं को सम्मान के साथ ही टिकट भी मिलेगी। 

 सैनिक पड़ाव में जनसभा को संबोधित कर देंगे चुनावी संदेश

सपा की विजय यात्रा एटा शहर के सैनिक पड़ाव में मंगलवार को होगी। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लोगों को संबोधित करेंगे। इसी मैदान पर 12 दिसंबर को भाजपा ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन आयोजित किया था। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी ने सीधे-सीधे सपा को ललकारा था। अब बारी सपा की है, समर्थकों को बेसब्री से इंतजार है कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा की ललकार का जवाब किस तरह देते हैं।

दो दिनों से तैयारियां 

कार्यक्रम को लेकर दो दिन से तैयारियां चल रही हैं। सोमवार को भी सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सैनिक पड़ाव में मंच बनाया गया। साथ ही पंडाल लगाकर तैयार किया गया। जिलाध्यक्ष परवेज जुबैरी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का रथ दोपहर 2 बजे सैनिक पड़ाव में पहुंचेगा। वह मैनपुरी से यहां आ रहे हैं। सबसे पहले जिले की सीमा कंगरौल पर उनका स्वागत किया जाएगा। फिर मलावन और एआरटीओ कार्यालय पर स्वागत करते हुए कार्यकर्ता उन्हें लेकर सैनिक पड़ाव पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ एमएलसी सुनील साजन, आनंद भदौरिया, राजीव यादव आदि भी मौजूद रहेंगे। पड़ाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष करीब एक घंटे सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सैफई के लिए निकल जाएंगे।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का विजय यात्रा के साथ स्वागत करने को पदाधिकारी तैयार हैं। चुनाव से पहले सपा के बडे़ आयोजन को देखते हुए प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। जनसभा को लेकर शहर के मुख्य रास्तों से वाहनों को डायवर्ट किया गया है।

विधानसभा चुनाव से पहले सपा ने अपना चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी कर ली है। कई जिलों से होते हुए समाजवादी विलय यात्रा मंगलवार की दोपहर लगभग 12:30 बजे मैनपुरी शहर में प्रवेश करेगी। यात्रा के स्वागत के लिए जिले में जगह-जगह स्वागत की तैयारियां कर ली गई हैं। खासकर शहर में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है। करहल चौराहा से भांवत चौराहा होते हुए स्टेशन रोड पर जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं।

लगभग आधा दर्जन स्थानों पर यात्रा के स्वागत की तैयारियां की गई हैं। पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। ज्यादा उत्सुकता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर है। आसपास के कस्‍बों से भी भीड़ का पहुंचना शुरू हो गया है। दोपहर में शहर के क्रिश्चियन मैदान के मंच से अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करेंगे। पुलिस-प्रशासन ने कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं।

Latest News

World News