Trending News

'किसान आंदोलन को शाहीनबाग न समझे सरकार,चाहे कर्फ्यू हो या लॉकडाउन, प्रदर्शन चालू रहेगा'

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 7th April , 2021 06:14 pm

सहारनपुर- भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बुधवार को केंद्र सरकार को दो टूक कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, किसान आंदोलन नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर सरकार डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन हमारा आंदोलन यूं ही चलता रहेगा। राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जब तक एमएसपी पर कानून नहीं बनता और यह तीनों कानून वापस नहीं होंगे, तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। अपने ऊपर हुए हमले को लेकर उन्होंने सीधा-सीधा बीजेपी पर आरोप लगाया।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि कोरोना के नाम पर सरकार किसानों को डराना बंद करे। किसान आंदोलन शाहीन बाग नहीं है, देश में चाहे कर्फ्यू लगा हो या लॉकडाउन, किसानों का आंदोलन लगातार जारी रहेगा। नवंबर-दिसंबर तक यूं ही चलता रहेगा।" 

राकेश टिकैत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, आज देश में अघोषित कर्फ्यू की स्थिति बनी हुई है। वहीं कोविड-19 को लेकर उन्होंने कहा कि चाहे लॉकडाउन लग जाए, लेकिन वह वहां से टस से मस नहीं होंगे। उन्होंने साफ किया कि, नये कृषि कानून वापस होने तक उनका आंदोलन यथावत रहेगा. इस देश में आपातकाल कर्फ्यू या अन्य आपदा भी आती है तो तब भी किसान पीछे हटने वाले नहीं हैं। बता दें कि राकेश टिकैत सहारनपुर शहीद भगत सिंह के भतीजे किरणजीत सिंह की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

Latest News

World News