Trending News

वैशाली कांड पर शुरू हुई सियासत, आरजेडी और राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोला

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 17th November , 2020 04:48 pm

बिहार के वैशाली में बीते दिनों छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को जिंदा जलाए जाने के घटना की देश भर में निंदा की जा रही है. सूबे में भी इस मामले में सियासत शुरू हो गई है. विपक्ष इस मामले में पुलिसिया कार्यशैली और सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. आरजेडी ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पर सीधा हमला बोला है. वहीं , कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

आरजेडी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, " जंगलराज के महाराजा नरेंद्र मोदी जी, देख लीजिए आपके जंगल का क्या हाल है?". इधर, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि किसका अपराध ज़्यादा ख़तरनाक है- जिसने ये अमानवीय कर्म किया? या जिसने चुनावी फ़ायदे के लिए इसे छुपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे 'सुशासन' की नींव रख सके?

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कहाँ है एलईडी की रोशनी में दिल्ली से बिहार आकर जंगलराज खोजने वाले? पूरा भारत जानना चाहता है जंगलराज का महाराजा कौन?

दरसअल, वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र के चंदपुरा ओपी के एक गांव में लगभग 20 दिन पहले एक 20 साल की युवती को गांव के ही दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर जिंदा जला दिया था. तीन दिन पहले युवती की पटना के पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. युवती के मौत होने तक पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की थी.

ऐसे में नाराज परिजनों ने मृतिका के शव के साथ हंगामा करना शुरू किया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और चंदपुरा ओपी के थानाध्यक्ष को सस्पेंड करते हुए मामले में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Latest News

World News