Trending News

असम के तामुलपुर में बोले पीएम मोदी, 'महाझूठ की पोल खुली, असम का अपमान करने वाले बर्दाश्त नहीं'

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 3rd April , 2021 12:04 pm

असम के तामुलपुर में पीएम मोदी की जनसभा शुरू हो गई है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि असम के लोग शांति और विकास के साथ हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार असम की विकास के लिए प्रतिबद्ध है। असम के लोगों को राज्य को हिंसा में झोंकने वाले लोग स्वीकार नहीं हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि दो चरणों की वोटिंग के बाद आज तामूलपुर में आपके दर्शन करने का मुझे अवसर मिला है। इन दोनों चरणों के बाद असम में फिर एक बार NDA सरकार, ये लोगों ने तय कर लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, यहां की जनता को बर्दाश्त नहीं हैं।

असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले, अब असम के लोगों को अब एक पल भी स्वीकार नहीं हैं। असम के लोग विकास, स्थिरता, शांति, भाईचारा, सद्भावना के साथ हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर, जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने NDA सरकार बनाना तय कर लिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए के डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच वर्षों में असम के लोगों को दोहरा लाभ दिया है। विकास हो रहा है, कनेक्टिविटी में सुधार हो रहा है, जिससे महिलाओं के लिए जीवन आसान हो रहा है और युवाओं के लिए अवसर बढ़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां की माताओं- बहनों को विश्वास दिलाता हूं कि आपके बेटे के सपने पूरे करने के लिए हम लगे रहेंगे। आपके बच्चों को बंदूक न उठानी पड़े, उन्हें जंगलों में जिंदगी न गुजारनी पड़े, उन्हें किसी की गोली का शिकार न होना पड़े, इसके लिए एनडीए सरकार प्रतिबद्ध है।

 

Latest News

World News