Trending News

लखनऊ-मुनव्वर राना की बेटी सहित बसपा के कई नेता सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने दिलाई सदस्यता

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 29th December , 2020 02:05 pm

लखनऊ-समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा 2022 के विधानसभा चुनाव में छोटे दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता 2022 में उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनाएगी। अखिलेश यादव मंगलवार को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पर मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इसके पहले उनकी मौजूदगी में कवि व शायर मुनव्वर राना की बेटी सुमैया राना सहित विभिन्न दलों के कई नेताओं ने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

समाजवादी पार्टी में शामिल होने वालों में गोंडा से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी रहे मसूद आलम खां, बसपा के लाल चंद्र गौतम व खुदी राम पासवान सहित कई नेता व कार्यकर्ता रहे। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कृषि कानूनों को लेकर केंद्र व राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वारंट हैं। सरकार का ध्यान किसानों की भलाई नहीं बल्कि बाजार को प्रमुखता देना है।

उन्होंने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस सरकार में कुछ भी हो सकता है। आप पर मुकदमा हो सकता है। आपको आतंकवादी बताया जा सकता है। इतना झूठ और भ्रष्टाचार तो कभी नहीं रहा। उन्होंने कहा कि सरकार की यही नीति है सिर फोड़ दो मुकदमें लगा दो। हमारे कार्यकर्ता का सिर फोड़ दिया और हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया।

 

Latest News

World News