Trending News

मुलायम सिंह की छोटी बहू ने राममंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख रुपए

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 20th February , 2021 12:24 pm

लखनऊ-अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की शुरुआत हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का कार्य भी पूरे जोर-शोर से चल रहा है। मौजूदा समय में 1 लाख 50 हजार टोलियां धन संग्रह का कार्य कर रही हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपए का दान दिया है।

मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपए का दान करते समय अपर्णा यादव ने ने कहा कि, "मैंने ये स्वेच्छा से किया है। मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं ले सकती। अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है।"

हाल ही में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा था कि सही-सही अनुमान लगाना मुश्किल है कि अब तक राम मंदिर निर्माण के लिए कितना धन संग्रह हो चुका है। लेकिन, लगभग 1000 करोड़ रुपए बैंक अकाउंट में आ चुके हैं। हम मंदिर निर्माण पर फोकस कर रहे हैं।

देशभर में लोग रामलला के लिए पूरी तरह से समर्पित नजर आ रहे हैं। बीते दिनों फिल्मी हस्तियों ने समर्पण निधि में सहयोग करते हुए लोगों से भी सहयोग करने की अपील की थी। हाल ही में दिल्ली से अयोध्या पहुंचे ड्रेस डिजाइनर मनीष त्रिपाठी ने भगवान रामलला को पीले रंग का वस्त्र समर्पित किया था। खादी और सिल्क मिश्रित पोशाक लेकर ड्रेस डिजाइनर मनीष त्रिपाठी स्वयं रामलला के दरबार में पहुंचे थे।

 

Latest News

World News