Trending News

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले सांसद साक्षी महाराज ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले-''एक पत्ता तक नहीं हिलेगा''

[Edited By: Admin]

Wednesday, 16th October , 2019 05:08 pm

अयोध्या केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले उन्नाव से सांसद और भाजपा नेता साक्षी महाराज ने भविष्यवाणी की है. साक्षी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण छह दिसंबर से शुरू हो जाएगा. संयोग से छह दिसंबर वो तारीख है जब 1992 में अयोध्या में बाबरी मस्जिद को ध्वस्त कर दिया गया था. इसके साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि सारे विश्व की और हिंदुस्तान के सभी धर्माचार्यों की निगाहें और मैं तो कहूंगा कि देवी-देवताओं की भी निगाहें माननीय सुप्रीम कोर्ट के ऊपर थीं. उन्होंने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड ने पहले ही कह दिया था. सुन्नी वक्फ बोर्ड ने भी जो फैसला लिया है, इसके लिए सभी मुस्लिम भाइयों का धन्यवाद करता हूं.

Related image

साक्षी महाराज ने कहा कि चार हफ्ते में जो निर्णय आएगा, वो भगवान राम के पक्ष में ही आएगा. उन्होंने कहा कि ऊपर भगवान है और धरती पर जज भगवान हैं, तो नीचे वाले भगवान, ऊपर वाले भगवान के पक्ष में ही फैसला करेंगे. उन्होंने कहा कि अयोध्या में दो दिवाली मनाई जाएंगी. उन्होंने कहा कि एक दिवाली प्रभु श्रीराम के आने पर मनाई जाती है. दूसरी भगवान राम के पक्ष में आने वाले फैसले पर मनाई जाएगी.

सांसद ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि अयोध्या के मसले को लोगों ने उलझा कर रखा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने जैसे चुटकियों में जम्मू कश्मीर का समाधान कर दिया. उसी तरह मंदिर पर फैसला आने के बाद एक पत्ता तक नहीं हिलेगा. उन्होंने कहा कि हिंदू और मुसलमान सब इसका स्वागत करेंगे.

Latest News

World News