Trending News

नामांकन से पहले ममता बनर्जी ने किए भगवान शिव के दर्शन, नंदीग्राम से दाखिल करेंगी पर्चा

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 10th March , 2021 01:28 pm

कोलकाता-पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर अब राजनीति चरम पर है। विधानसभा चुनाव को लेकर नंदीग्राम में मुख्य रण शुरू हो गया। ममता ने चुनावी बिगुल फूंकते हुए नामांकन से पहले सिद्धनाथ शिव मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की । ममता बनर्जी ने मंदिर के परिसर में पहुंचने से पहले पैदल मार्च की। ममता बनर्जी के पैदल मार्च में कार्यकर्ताओं ने खेला होवे का नारा लगाया। बता दें नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

बताया जा रहा है कि भाजपा के जय श्री राम के नारे के एवज में ममता बनर्जी ने सॉफ्ट हिन्दुत्व की राह चुनी है। हालांकि, ममता बनर्जी ने मंगलवार को नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए खुद को हिन्दू घर की बेटी बताया था।

ममता बनर्जी ने अपने घर से पैदल यात्रा करते हुए महारुद्र सिद्धनाथ मंदिर गईं। जहां पर उन्होंने महाशिवरात्रि से एक दिन पहले यानी की बुधवार को भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। पूजा अर्चना करने के बाद ममता सीधे मंदिर प्रागंण के करीब बने हेलीपैड पहुंची, जहां से वह सीधे हल्दिया के लिए रवाना हो गई

ममता बनर्जी हल्दिया में पैदल यात्रा के बाद नामांकन दाखिल करेंगी। आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने 2016 के विधानसभा चुनाव में भवानीपुरा से चुनाव लड़ा था लेकिन इस बार का विधानसभा चुनाव वह नंदीग्राम से लड़ने जा रही हैं। क्योंकि उनके सबसे खास नेताओं में शामिल शुभेंदु अधिकारी ने बगावत करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था और तो और ममता दीदी को शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी थी।

Latest News

World News