Trending News

'डबल इंजन सरकार के जरिए असम को विकास के रास्ते पर ले आई बीजेपी'

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 31st March , 2021 01:55 pm

असम-केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के चुनावी दौरे पर हैं। चिरंग में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी, युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे, लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी। उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है। आपने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया।


अमित शाह ने कहा कि डबल इंजन सरकार के माध्यम से असम को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया। अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी ने असम के विकास के लिए ढेर सारे काम किए हैं। ब्रह्मपुत्र नदी पर 6 ब्रिज बनाए, तेल क्षेत्र के विकास के लिए 46 हजार करोड़ रुपये दिए हैं। हमने बोडोलैंड समझौता किया है और समझौते के तहत दो तिहाई वादे छह महीने में पूरे कर दिए हैं।

अमित शाह ने कहा, 'राहुल बाबा आजकल एक पर्यटक के तौर में असम में हैं। वह कहते हैं कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है। आप मुझे बताएं कि क्या अजमल असम की पहचान है या भूपेन हजारिका, उपेंद्र नाथ और शंकर देव। बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार की चाबी असम की जनता के पास है, बदरुद्दीन अजमल के पास नहीं। हम असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे।

Latest News

World News