Trending News

पूरे प्रदेश में होगा विकास-बदायूं जिले में 1328 करोड़ की 359 परियोजनाओं का सीएम ने किया शिलान्यास

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 9th November , 2021 12:38 pm

बदायूं जिले में 1328 करोड़ की 359 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। कार्यक्रम स्थल के मंच पर पहुंचते ही भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री के जनसभा स्थल पर पहुचते ही पूरा पंंडाल भारत माता की जय और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा। सीएम के मंच पर आते ही कमिश्नर आर रमेश कुमार और एडीजी अविनाश चंद ने प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया। इसके बाद जिले के सभी माननीयों ने मुख्यमंत्री को माला पहनाकर सीएम का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री को सुनने के लिए कार्यक्रम स्थल पर बनाया गया पंडाल लोगो से खचाखच भरा है। वहां पैर रखने को जगह तक नहीं बची है। यहां सुबह से ही जिले भर से कार्यकर्ताओं का पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। सीएम के स्वागत के लिए कार्यकताओं को अलग अलग रखा गया था। कुछ लोग जनसभा स्थल पर तो कुछ लोग हेलीपैड पर रहे। वहां भी उन्होंने सीएम का स्वागत किया। सीएम के आने से पूर्व जनसभा को बिसौली, दातागंज, बिल्सी, सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायकों ने जनता को सम्बोधित किया। पंंडाल में कुछ कुछ देर में कार्यकर्ता भारत माता की जय और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं।उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के गढ़ बदायूं के सहसवान में आने को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री इन दिनों पश्चिम उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में दौरा कर रहे हैं। उसी कड़ी में मंगलवार को बदायूं और शाहजहांपुर का दौरा है। बदायूं में 359 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री को सुनने के लिए लोगों की भीड़ सुबह से ही आनी शुरू हो गई। मुख्यमंत्री बदायूं के सहसवान में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाहजहांपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां पर मुख्यमंत्री दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Latest News

World News