Trending News

यूपी में कांग्रेस देगी 10 लाख तक मुफ्त ईलाज-प्रियंका गांधी ने किया ऐलान

[Edited By: Vijay]

Monday, 25th October , 2021 01:49 pm

उत्तर प्रदेश में अपनी खोई जमीन फिर से हासिल करने के लिए प्रयासरत कांग्रेस पार्टी इन दिनों राज्य में 12000 किलोमीटर की प्रतिज्ञा यात्रा 'हम वचन निभाएंगे' निकाल रही है. उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का यह कैम्पेन राज्य के प्रमुख शहरों से होकर गुजर रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथों में यूपी चुनाव की कमान है. वह राज्य के 18 मंडलों में जनसभा भी करेंगी. इसका आगाज बीते दिनों वाराणसी से हो चुका है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव को लेकर कुछ न कुछ घोषणाएं कर रही हैं। सोमवार सुबह भी ट्वीट कर एक वादा किया है। 

उन्होंने कहा है कि अगर आगामी चुनाव के बाद यूपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो सूबे में किसी भी बीमारी का 10 लाख तक का मुफ्त इलाज होगा। 

प्रियंका गांधी ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा-कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी। 

बाराबंकी से शुरू हुई प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान यूपी की जनता से सात वादे किए थे. यह सिलसिला जारी है. इसी क्रम में सोमवार को कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक और प्रतिज्ञा की गई है...कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर 'कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी।'

 

Latest News

World News