Trending News

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर वार - विज्ञापन की सरकार, झूठा सारा प्रचार

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 12th March , 2021 11:49 am

लखनऊ-कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार सिर्फ विज्ञापन की सरकार है यह विज्ञापन तो बहुत देती है लेकिन करती कुछ भी नहीं। बीजेपी झूठा प्रचार कर सिर्फ ट्विटर पर ही नौकरियां बांटती है। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सराकर में युवाओं को पूरी तरह से दरकिनार किया गया है। इसके साथ ही प्रिंयका ने सीएम योगी को टारगेट करते हुए कहा कि जनता सबकुछ जानती है।

‘सरकार ने किया था 70 लाख नौकरियों का वादा’

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर तंज सकते हुए कहा कि राज्य के युवाओं के लिए योगी सरकार ने 70 लाख नौकरियों का वादा किया था लेकिन लाखों पद अभी भी खाली ही पड़े हैं। यूपी के युवा भर्तियों, परिणामों और ज्वॉइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं, लेकिन नौकरी नहीं मिल रही है। इसके साथ ही प्रियंका ने ट्विटर पर हैशटैग जॉब दो अभियान चलाया है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि राज्य में राजस्व लेखपालों के कुल 30837 पद हैं लेकिन आठ हजार पद अब भी खाली पड़े हुए हैं। वहीं UPSSC की तरफ से साल 2019 में चकबंदी लेखपालों के लिए 1364 भर्तियां निकाली गई थीं, जिन्हें बाद में रद्द कर दिया गया।

योगी सरकार के खिलाफ प्रियंका ने कसी कमर

नौकरियों को लेकर प्रियंका गांधी अक्सर योगी सरकार पर निशाना साधती रहती हैं। ऐसा कोई भी मुद्दा जो सरकार के खिलाफ हो सकता है प्रिंयका गांधी आगामी चुनाव के लिए उसे भुनाने से पीछे नहीं हट रही हैं। वह किसानों को भी लगातार समर्थन दे रही हैं और सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। कांग्रेस नेता प्रिंयका गांधी अब तक कई महापंचायतों में जाकर नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का समर्थन कर चुकी हैं।

Latest News

World News