Trending News

गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी, करोड़ों की देंगे सौगात

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 2nd January , 2021 01:27 pm

गोरखपुर-दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। जहीं सीएम योगी ने अधिवक्ताओं को नए साल का बड़ा तोहफा दिया। इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने कलेक्ट्रेट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 9.08 करोड़ की लागत से कलेक्ट्रेट मुख्यालय एवं तहसील सदर में बनने वाले मल्टी स्टोरी अधिवक्ता चेंबर की आधारशिला भी रखी।

सीएम योगी यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। फिर दोपहर 1:25 बजे वहां से चलकर गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे। 2:15 पर वे गोरखनाथ मंदिर से कैंपियरगंज के लिए निकलेंगे। 3:00 बजे तहसील कैंपियरगंज के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। 4:00 बजे वहां से निकलकर कर 4:45 बजे श्री गोरखनाथ मंदिर आएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

3 जनवरी को सुबह 11:00 बजे में महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज गोलघर में कंबल वितरण कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। 12:00 बजे गोरखपुर क्लब में गोरखपुर शहर ग्रामीण और पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2:00 पर गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। 2:25 पर वे सहजनवा तहसील में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। 3:30 पर दोपहर में सहजनवा तहसील परिसर से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

Latest News

World News