Trending News

मुख्यमंत्री योगी और उप-मुख्यमंत्री के.पी मौर्य संग अनुराग ठाकुर ने भाजपा के प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

[Edited By: Vijay]

Saturday, 22nd January , 2022 01:05 pm

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने चुनाव अभियान को तेज कर दिया है और आज राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में बीजेपी कार्यालय से चुनाव अभियान “रथ”  को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वहीं आज बीजेपी नेता अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश क विभिन्न जिलों में जनसंपर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार करेंगे. तीनों नेता डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे.

                                      

असल में राज्य में चुनाव आयोग ने बड़ी चुनावी रैलियों पर रोक लगाई है और ये रोक आज रात तक लागू है. लिहाजा माना जा रहा है कि चुनाव आयोग चुनाव के प्रचार के लिए कुछ छुट दे सकती है. वहीं बीजेपी चुनाव आयोग के नियमों के तहत प्रचार रही है और वह डोर टू डोर चुनाव अभियान चला रही है. वहीं आज बीजेपी ने चुनावी रथ के जरिए अपने चुनाव प्रचार को तेज किया है. इन रथों के जरिए बीजेपी अपने पांच साल की विकास योजनाओं और कार्यों को जनता को बताएगी. इन रथों के जरिए पार्टी राज्य के गांवों तक अपनी योजनाओं की जानकारी देना चाहती है.

इस मौकें पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा कि यूपी में अब कोई माई का लाल पलायन नहीं करा सकता इसलिए जनता की यही पुकार यूपी मांगे बीजेपी सरकार। उन्होंने कहा कि हम सपा बसपा के कुशासन को जनता के बीच ले जाएंगे और जनता में समर्थन मांगेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में पहले लोगों को पलायन कराया जाता था लेकिन अब अपराधी पलायन कर रहे है। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण के लिए हमारी सरकार में कोई जगह नहीं है।

]

Latest News

World News