Trending News

आगरा में बसपा सम्मेलन करने पर हुआ मुकदमा

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 17th August , 2021 02:18 pm

आगरा में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन करने पर पुलिस ने बसपा के वरिष्ठ नेताओं और आयोजकों के विरुद्ध धारा 144 के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बसपा के प्रवक्ता का कहना है कि सत्ताधारियों के इशारे पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ऐसे मुकदमे दर्ज करती है। 

जगनेर रोड के सिरौली स्थित श्रीश्यामजी गार्डन में बसपा के विधानसभा क्षेत्र कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था। इसमें बिचपुरी, अकोला और बरौली अहीर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मैरिज होम में भीड़ जुटी हुई है। 

मलपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। यहां कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा था। 200 से अधिक लोग जुटे हुए थे। मास्क नहीं पहन रखे थे। पुलिस ने आयोजकों से कार्यक्रम की अनुमति दिखाने को कहा तो वह नहीं दिखा सके। इस मामले में एसआई अनुज सिरोही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

मुकदमे में ये नामजद 

मुकदमे में बसपा के वरिष्ठ नेता एवं एससी/एसटी आयोग के पूर्व अध्यक्ष गोरेलाल, जिलाध्यक्ष विमल वर्मा, नगला प्रताप निवासी फूल सिंह, नगला शंकरलाल निवासी ताराचंद, वायु विहार शाहगंज निवासी कप्तान सिंह चाहर, सिरौली के मुकेश प्रधान, नगला पदमा के जिला पंचायत सदस्य बच्चू सिंह पांडे, अरतोनी गांव के श्याम प्रधान, अवधपुरी निवासी राजकुमारी, राजपुर चुंगी निवासी अभिषेक नौनेरिया, नगला परमाल के धर्मेंद्र चाहर, मलपुरा के पुरुषोत्तम टेलर, सिरोली के दीपू, डॉ. रामनरेश कर्दम, सिरौली के सतेंद्र आदि को नामजद किया गया है।

क्या भाजपा के कार्यक्रमों से नहीं फैलता संक्रमण :गोरेलाल

बसपा के वरिष्ठ नेता गोरेलाल ने कहा है कि सिरौली में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग थी, कोई सम्मेलन नहीं। इस पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने की जानकारी मिली है। क्या भाजपा के कार्यक्रमों में भीड़ से कोरोना नहीं फैलता है। यह सब राजनीतिक दुर्भावना से किया गया है।  

विधायक की रैली में उमड़ा जनसमूह

एत्मादपुर से भाजपा विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने 15 अगस्त को यमुनापार स्थित कटरा वजीर खां

सैकड़ों बाइक और कार सवारों के साथ शहीदों के सम्मान में यात्रा निकाली। विधायक ने दावा किया कि रैली में आठ हजार से अधिक लोग शामिल हुए। इस रैली को लेकर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यह रैली शहर से लेकर एत्मादपुर तक निकाली गई। 

 

 

Latest News

World News