Trending News

दिल्ली: बीजेपी सांसद का सरकारी आवास में लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 17th March , 2021 01:32 pm

नई दिल्ली-हिमाचल के मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है।  उनका शव गोमती अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटका मिला। कर्मचारियों ने सुबह लगभग 7:30 बजे मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर वह फासी के फंदे से लटके हुए थे। जिसके बाद उन्हें तुरंत नीचे उतार कर राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके कमरे के अंदर से काफी मात्रा में दवाइयां मिली हैं।

बताया जा रहा है रामस्वरूप शर्मा अपनी बीमारी की वजह से डिप्रेशन में थे। राम स्वरुप शर्मा हृदय रोगी थे, तीन साल पहले स्‍टेंट डाले गए थे। लेकिन उसके बाद वह पूरी तरह स्‍वस्‍थ नहीं हो पाए। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सांसद रामस्वरूप शर्मा का कमरा अंदर से बन्द था और उन्होंने फांसी लगाई हुई थी। पुलिस के पहुंचने के बाद ही गेट तोड़ा गया, पुलिस ने यह भी बताया कि रामस्वरूप शर्मा को फांसी से उतारकर जब अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी उन्होंने दम तोड़ दिया। अभी तक किसी सुसाइड नोट की बात सामने नही आई है, पुलिस अपनी जांच कर रही है।

वहीं राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट में लिखा, 'राम स्वरूप शर्मा एक समर्पित राजनेता थे, जिन्होंने हमेशा लोगों की समस्याओं के सामाधान के लिए काम किया। उन्होंने बिना रुके समाज की बेहतरी के प्रयास किए। मुझे उनके आकस्मात और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से कष्ट हुआ है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके समर्थकों और परिवार के साथ हैं। ओम शांति।'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर रामस्वरूप शर्मा के निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा, “हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ऊं शांति शांति शांति। राम स्वरूप शर्मा का जन्म 10 जून 1958 में मंडी जिले के जल्पेहर गांव में हुआ था। शर्मा 2014 और 2019 में मंडी संसदीय क्षेत्र से 16वीं और 17वीं लोकसभा के लिए चुने गए थे।

Latest News

World News