Trending News

BJP नेता बेबी रानी मौर्य की महिलाओं को नसीहत

[Edited By: Arshi]

Saturday, 23rd October , 2021 01:47 pm

बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. महिलाओं को लेकर पुलिस थानों में सुरक्षा को लेकर बेबी रानी मौर्य ने जो बयान दिया है वह सूबे की बेजेपी सरकार को ही कटघरे में खड़ा करता है, बेबी रानी मौर्य पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अनुसूचित मोर्चा महानगर की ओर से संत रविदास मंडल में महर्षि वाल्मीकि जयंती मनाने पहुंची थी, जहां उन्होंने महिलाओं को नसीहत देते हुए कहा कि कि " भले थाना में महिला पुलिस अफसर मौजूद है. लेकिन महिलाओं को शाम 5:00 बजे के बाद पुलिस थाना में नहीं जाना चाहिए.
बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्या का ये बयान सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्या ने वाराणसी के बजरडीहा में आयोजित वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम में कहा कि महिलाएं रात में थाने में न जाएं, सुबह भी अपने पति या पिता के साथ थाने में जाएं.वाराणसी में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बेबी रानी मौर्या ने कहा कि यूपी के थानों में एक महिला अधिकारी और सब - इंस्पेक्टर जरूर बैठती है, लेकिन एक बात में जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा हो जाने के बाद थाने कभी मत जाना.
अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई पति या पिता को लेकर ही थाने जाना.राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने यूपी में किसानों को खाद न मिलने पर उदाहरण देते हुए कहा कि अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते है. खाद न मिलने पर आगरा में एक किसान ने मुझे फोन किया और बताया कि मुझे खाद नही मिल रही है. मैंने अधिकारी को फोन किया तो अधिकारी ने कहा मैडम खाद मिल जाएगी, लेकिन उस अधिकारी ने किसान भाई को खाद देने से मना कर दिया कि मैं नही दूंगा. इसे आप लोगो को देखने की जरूरत है. अगर कोई अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करे, पत्र लिखकर पीएम और मुख्यमंत्री को शिकायत भेजें.
उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की उपलब्धियों से जनता को रुबरू कराया. सरकार के तमाम कार्यों को गिनाया. उन्होंने उपल्ब्धियां गिनाते हुए कहा कि सरकार ने गरीबों, वंचितों और अनुसूचित समाज को ध्यान में रखा है, उन्हीं के हित के लिए सरकारी योजनाओं पर लगातार काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इन योजनाओं में सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की बात की गई है.
वहीं बीजेपी नेता के बयान पर कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, 'भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगी आदित्यनाथ के थानों की पोल खोल रही हैं. महिलाओं को हिदायत: अंधेरा होने के बाद शिकायत करने थाने न जाएं.'

Latest News

World News