Trending News

सीएम योगी का हावड़ा में रोडशो, जय श्री राम से गूंजी गलियां

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 3rd April , 2021 04:08 pm

हावड़ा-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले भाजपा के लिए प्रचार करते हुए शनिवार को हावड़ा जिले के उलुबेरिया में एक रोडशो किया। जिले के गंगारामपुर इलाके में फूलों और भाजपा के झंडों से सजे वाहन पर खड़े होकर आदित्यनाथ ने वहां एकत्रित उत्साहित लोगों की भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।  हावड़ा में रोड शो के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तो भगवान राम की घोर विरोधी हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि अब तो दीदी राम के विरोध में आ गई हैं, वो कहती हैं कि मुझे राम नाम से ही नफरत है। हमारे यहां कहा गया है कि जो राम और माता सीता का प्रिय ना हो, वो आपका कितना ही प्रिय क्यों ना हो, उसे बैरी की तरह भगा देना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने कहा पश्चिम बंगाल के हावड़ा की धरती को बेहद पूजनीय माना जाता है। इसको भी ममता बनर्जी दूषित कर रही हैं। देश की गौरवशाली परंपरा वाली इस धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। अब तो यहां परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी अब तक तो भाजपा का विरोध करती थीं लेकिन अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं। ‘जय श्री राम’ के नारों के बीच तंग गलियों से गुजरे रोडशो को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर जा रहे हैं और भाजपा उम्मीदवारों के लिए रैलियां कर रहे हैं। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण के चुनाव में 84.63 प्रतिशत मतदान हुआ था और एक अप्रैल को दूसरे चरण में 86.11 प्रतिशत मतदान हुआ था। राज्य में 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को तीसरे चरण में मतदान होगा। इस जिले में दो निर्वाचन क्षेत्रों उलुबेरिया उत्तर और उलुबेरिया दक्षिण में छह अप्रैल को मतदान होना है।

 

 

Latest News

World News