Trending News

कानपुर-मेयर ने जेड स्क्वायर मॉल के सभी गेटों पर लगाया ताला

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 1st January , 2021 03:21 pm

कानपुर में न्यू ईयर के पहले दिन सेलीब्रेट करने पहुंचे लोगों में सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब अचानक मॉल को खाली कराया जाने लगा। यहां अफसरों के साथ सुबह दस बजे पहुंचीं महापौर प्रमिला पांडेय ने मॉल के तीन गेट बंद कराकर ताला लगवा दिया। लोगों क्राइस्ट चर्च के तरफ वाले गेट से बाहर निकाला गया। उन्होंने नगर निगम का बकाया न देने पर चौथा गेट भी सीज करने की चेतावनी दी और अफसरों के साथ मॉल के बाहर ही डेरा डाल दिया।

मॉल पर नगर निगम का 13 करोड़ रुपये बकाया है। दो साल पहले मॉल पर कार्रवाई की गयी थी इसके बाद बकाया मॉल ने नहीं दिया। इसको लेकर महापौर ने अपर नगर आयुक्त और सभी जोनल अफसरों की गुरूवार को बैठक ली थी। आदेश दिए थे कि शुक्रवार को सुबह मॉल सीज किया जाएगा। इसके तहत महापौर सुबह नगर निगम से  अपर नगर आयुक्त भानु प्रताप सिंह, अरविंद राय व रोली गुप्ता और सभी जोनल प्रभारी को लेकर सुबह साढ़े दस बजे ही मॉल पहुंच गयी। इस दौरान मॉल का स्टाफ अंदर आ गया था।

महापौर ने पहुंचते ही तीन गेट सीज कर दिए। क्राइस्ट चर्च कालेज की तरफ का गेट नं बर तीन छोड़ दिया गया और स्टॉफ को बाहर निकलने के लिए एनाउंस किया जा रहा है। वहीं मॉल प्रबंधक ने जब एक करोड़ रुपये की चेक नगर निगम के अधिकारियों को दी तब जाकर कहीं जेड स्क्वायर के सभी गेटों को खोले गए।

Latest News

World News