Trending News

शायराना अंदाज में अखिलेश ने सरकार पर किया वार,कहा-सियासत तू कमाल, बिछाकर कंटीले तार, कहती है आ करें बात

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 2nd February , 2021 05:45 pm

नई दिल्ली-किसान आंदोलन को लेकर सरकार लगातार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव पहले ही कह चुके हैं कि सपा कृषि कानूनों का विरोध करती है और पार्टी किसानों के साथ है।

अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ''सियासत तू है कमाल, उठाके रास्ते में दीवार, बिछाकर कँटीले तार, कहती है आ करें बात''

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार किसानों के दुख दर्द का अहसास अभी भी नहीं कर रही है। उसे झूठे भुलावों में फंसाए रखना चाहती है। किसानों की राय के बिना थोपे गए कृषि कानूनों पर अभी भी भाजपा सरकार हठधर्मी दिखा रही है, जबकि किसानों के पक्ष में उमड़ा जनभावना का अभूतपूर्व सैलाब दर्शाता हैं उनसे आम जनता कितना दुखी है।

बता दें कि, 26 जनवरी को दिल्ली में हुए उपद्रव के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। कई लेयर की बैरिकेंडिग के बाद कंटीले तारों को भी लगाया गया है। गाजीपुर बॉर्डर पर वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए कई स्तरीय बैरीकेडिंग की गई है। सीमेंट के बैरिकेड बनाए गए हैं। सड़कों पर लोहे की नुकीली छड़ें भी लगाई गई हैं। अखिलेश यादव के अलावा प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में गाजीपुर बॉर्डर पर सुरक्षाबलों की तैनाती दिख रही है। कई लेयर की बैरिकेंडिग के बाद उसमें कंटीले तारों को भी लगाया गया है। इसके बाद कई लेयर में सुरक्षाबल भी तैनात किए गए हैं। प्रियंका ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ''प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध?''

Latest News

World News