Trending News

महंगाई को लेकर अखिलेश का बीजेपी सरकार पर वार, जारी किया संदेश

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 26th March , 2021 02:41 pm

लखनऊ-समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महंगाई को लेकर एक बार फिर बीजेपी सरकार पर तीखा वार किया है। अखिलेश यादव ने फेसबुक पर संदेश लिखते हुए कहा कि कहा कि भाजपा की जनविरोधी आर्थिक नीतियों के चलते जनता गम्भीर संकट में घिर गई है। होली का त्योहार सिर पर है मगर मंहगाई ने लोगों का उत्साह फीका कर दिया है। जनता की आय बढ़ी नहीं, रोजगार के अवसर सृजित नहीं हुए, बाजार अभी तक मंदी से उबर नहीं पाया है। भाजपा की महंगाई एक्सप्रेस चार साल की उपलब्धियों में शामिल है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा की जनविरोधी आर्थिक...

Posted by Samajwadi Party on Thursday, March 25, 2021


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि खाद्य तेल, घी, मेवा सब कुछ आम जनता की खरीद से बाहर है। हर चीज 25 फीसदी मंहगी बिकने लगी है। आखिर क्या कारण है कि भाजपा सरकार के समय पहले तो खेती किसानी में काम आने वाले डीजल के दाम बढ़ गए, पेट्रोल भी मंहगा हो गया है। किसान को वादे के अनुरूप लागत का ड्योढ़ा मूल्य देने की कोई व्यवस्था तो की नहीं गई, भाजपा सरकार ने कीटनाशक के दाम, सिंचाई दर, बिजली दरें बढ़ाकर किसान पर घोर संकट में फंसा दिया है।

भाजपा सरकार ने होली के मौकेपर जनता के साथ कीचड़ की होली खेलने का अपना इरादा भी जता दिया है। उसने खुद तो एक भी एक्सप्रेस-वे चार साल में बनाया नहीं, समाजवादी सरकार के समय जो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बना था, उस पर टोल टैक्स की दरें बढ़ाकर सड़क की रफ्तार को कम करने का प्रबंध अवश्य कर दिया है। इससे विकास भी अवरुद्ध होगा। प्रदेश की जनता को भले ही भाजपा मार्का एक्सप्रेस-वे चलने को न मिले कम से कम मुख्यमंत्री ने ‘मंहगाई एक्सप्रेस‘ चलाकर लोगों को होली पर्व के उपहार में परेशानी और बदहाली जरूर दे दी है। यह भी चार वर्ष की उपलब्धि में शामिल है।

Latest News

World News