Trending News

सोशल मीडिया से सड़क तक मनोज तिवारी के खिलाफ 'आप' का मोर्चा, स्कूल घोटाला बना जड़

[Edited By: Admin]

Wednesday, 3rd July , 2019 04:51 pm

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के घर के बाहर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि मनोज तिवारी आरोपों को सिद्ध करें, नहीं तो माफी मांगें. उधर दूसरी ओर सोशल मीडिया के ट्विटर पर #ShameOnManojTiwari  हैश टैग से मनोज तिवारी के विरोध में ट्वीट किए जा रहे हैं। 

Image result for मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगाथा और कहा था कि शिक्षा के नाम पर केजरीवाल सरकार ने 2000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है. तिवारी ने मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप मढ़ा था कहा था कि और अब मनीष सिसोदिया को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. तिवारी ने कहा कि सरकार कहती है कि शिक्षा में बड़ा काम किया है लेकिन शिक्षा के नाम पर 2000 करोड़ का घोटाला किया है.

Image result for मनोज तिवारी

उधर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा को बीजेपी के शिक्षा मॉडल के तहत चल रहे दस सरकारी स्कूलों की तुलना केजरीवाल सरकार के स्कूलों से करने की चुनौती दी. सिसोदिया ने कहा, "मैं नड्डा को चुनौती देता हूं कि वे बीजेपी शिक्षा मॉडल के तहत काम कर रहे दस सरकारी स्कूलों की तुलना केजरीवाल के शिक्षा मॉडल से करें."

Image result for मनोज तिवारी

उनका यह बयान नड्डा के इस बयान के एक दिन बाद आया है कि दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) हंसी का पात्र बन कर रह गई है. सिसोदिया ने कहा, "नड्डा ने कहा कि आप हंसी का पात्र बन कर रह गई है. बीजेपी का यह कार्यकारी अध्यक्ष एक तरह से दिल्ली के लोगों की खिल्ली उड़ा रहा है. वह कह रहे हैं कि दिल्ली के लोग हंसी के पात्र हैं.

Latest News

World News