Trending News

दिल्ली की सीमाओं पर किसानों की 'टेंट सिटी' तैयार, राहुल बोले- मिट्टी का कण-कण गूंज रहा

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 26th December , 2020 12:55 pm

कड़ाके की ठंड के बीच दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन 31वें दिन भी जारी है। किसान तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। किसान सगंठनों की आज एक बड़ी बैठक होनी है जिसमें आगे की रणनीतिक को लेकर फैसला लिया जाएगा। किसानों को लगातार समाज के विभिन्न वर्गों के अलावा राजनीतिक दलों का भी समर्थन मिल रहा है।

 

इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए आज एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, 'मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा।' किसान लगातार दिल्ली से सटी विभिन्न सीमाओं पर डटे हुए हैं। सिंघू बॉर्डर के बाद अब दिल्ली के गाजीपुर स्थित बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों के लिए अब दूसरी टेंट सिटी बनाई गई है।

अपनी मांगो को लेकर किसान अटल हैं। सिंघु बॉर्डर से एक प्रदर्शनकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मोदी सरकार से विनती है कि ये 3 काले कानूनों को रद्द करें। जो लोग हमें आतंकवादी कह रहे हैं हम आतंकवादी नहीं हैं.. जब हम हिंदुओं के लिए लड़ते हैं तब हम फरिश्ते और जब हम अपने लिए लड़ रहें तो हमें आतंकवादी बोल दिया जाता है..हम आतंकवादी नहीं किसान हैं।'

Latest News

World News