Trending News

फडणवीस की पत्नी अमृता ने मलिक को कानूनी नोटिस भेजा

[Edited By: Shashank]

Thursday, 11th November , 2021 06:21 pm

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मंत्री नवाब मलिक के बीच खींचतान जारी है। देवेंद्र फडणवीस की पत्नी भी मलिक पर लगातार हमले कर रही हैं। इसी सिलसिले में देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने मलिक को कानूनी नोटिस भेजा है। परिवार का नाम बदनाम करने के मामले में अमृता फडणवीस ने मलिक को ट्वीट के जरिए ये नोटिस साझा भी किया।

अमृता फडणवीस ने भी नवाब मलिक पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, नवाब मलिक ने कुछ तस्वीरों सहित कई भ्रामक, आपत्तिजनक और गंदे ट्वीट किए। उन्हें मानहानि का नोटिस दिया गया है, जिसमें आईपीसी के कुछ प्रावधानों के तहत आपराधिक जांच शामिल है। या तो वे 48 घंटे में इन ट्वीट्स को बिना शर्त डिलीट कर दें या फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के बीच खींचतान जारी है। राकांपा नेता नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर नकली नोट मामले को दबाने और सरकार में भ्रष्ट पृष्ठभूमि के लोगों को जगह देने का आरोप लगाया था। वहीं पूर्व सीएम ने साल 1993 के लिए मलिक के परिवार की भी आलोचना की थी। हालांकि मलिक ने इन आरोपों से इनकार किया है, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि मलिक ने गुस्से में आरोप लगाए थे लेकिन अब ये आरोप-प्रत्यारोप बंद होने चाहिए।

Latest News

World News