Trending News

कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस ने चलाया ऑनलाइन कैंपेन

[Edited By: Rajendra]

Monday, 30th November , 2020 02:18 pm

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस समेत कई राजनीतिक पार्टियां सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी हैं। कांग्रेस ने तो कृषि आधारित कानून को काला कानून बताते हुए इसके खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन भी शुरू किया है।

इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों से भी किसानों को अपना समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा कि किसान भाई-बहनों के साथ हो रहे शोषण के ख़िलाफ़ आप भी #SpeakUpForFarmers campaign के माध्यम से जुड़िए।

कृषि कानून के मुद्दे पर ऑनलाइन कैंपेन शुरू करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा, 'मोदी सरकार ने किसानों पर अत्याचार किए। पहले काले क़ानून फिर चलाए डंडे लेकिन वो भूल गए कि जब किसान आवाज़ उठाता है तो उसकी आवाज़ पूरे देश में गूंजती है'।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस मसले पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'नाम किसान कानून लेकिन सारा फायदा अरबपति मित्रों का... किसान कानून बिना किसानों से बात किए कैसे बन सकते हैं? उनमें किसानों के हितों की अनदेखी कैसे की जा सकती है? सरकार को किसानों की बात सुननी होगी।'

Latest News

World News